Pages

Tuesday, June 15, 2010

हिन्दुओ पर अत्याचार और मुसलमानों पर इनायत ( कांग्रेस की दोगली निति ) और बिकाऊ मीडिया - Please Take this Issue in HIGH PRORITY.

जैसा की सब जानते "माइनो" (तुरीन) सरकार ने हमेशा हिन्दुओं के साथ दोहरा मापदंड अपनाया है. और कुछ तथाकतिथ हिंदूवादी नेताओ ने इस काम में कांग्रेस का जी भर के लेट लेट के साथ दिया है.
आपका ध्यान कुछ मुद्दों पर आकर्षित करना चाहूँगा,
1 ) . अगर सचिन तेंदुलकर भारतीय नक़्शे के आकर का बना (साइज़ एकदम अलग) का केक अपने जन्मदिन पर काटते है तो तथाकतिथ "तुरीन चमचे" उसके खिलाफ जंग का एलान कर देते है, उसे देशद्रोही कहकर उसके पोस्टर जलाते है. उसे भारतीय टीम से बहार रखने की मांग उठाते है.

2 ). अगर मन्दिरा बेदी एक समारोह में "तिरंगे" की आकृति बनी हुई साडी पहन लेती है तो न सिर्फ हिन्दुस्थान के "तुरीन ठेकेदार" बल्कि पूरी दुनियाँ के "हिन्दुओं के रक्षक".(?) खूब हो हल्ला मचाते है और मन्दिरा बेदी के पुतले जलाकर विरोध प्रकट करते है.

3 ). 15 अगस्त को बैंगलोर और कलकत्ता में 2 पुलिस वालों के हाथ से गलती से "तिरंगा' जमीनपर गिर जाता है तो "तुरीन सरकार" और "खुनी मार्क्स" उन पुलिस वालो तत्काल प्रभाव से निलाबित कर देते है.
 
          ये बड़ा मुद्दा न हो लेकिन जरा निचे "तुरीन सरकार" की हिन्दुओं के साथ दोहरी मानसिकता को भी देख लीजिये.

1 ) पवित्र अमरनाथ यात्रा के दोरान हाथ में तिरंगा लिए हुए शांति से "भारत माता की जय" नारे लगते श्रधालुओं पर जम्मू कश्मीर के पुलिस कामिसनर के आदेश पर खुले आम गोलियां दागी जाती है यह कहकर की " हिन्दू धार्मिक उन्माद फैला रहा है" ( क्या अपने देश का तिरंगा हाथ में लेकर देश के नारे लगाना गुनाह है..?? शायद कश्मीर में हो..!!)

2 ) कश्मीर में कुछ "भारतीय नागरिक" अपनी मांगो को लेकर दिन दहाड़े "लाल चौक" पर तिरंगे को जलाते है .. हिंदुस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते है तो वही पुलिस इन "शांति दूतों" के पास खड़े होकर इनका मूक समर्थन करती है.. (क्या ये दोगलापन नहीं है .??)

3 ).  14 अगस्त (पाकिस्तानी स्वतंत्रता) दिवस पर यही लोग पाकिस्तानी झंडा लहराते है , यहाँ तक की सरकारी कार्यालयों पर भी पाकिस्तानी झंडा कश्मीर में फहराया जाता है... और 15 अगस्त को ये लोग "तिरंगे" को जलाते है..  तो वो देश भक्त हो गए..????

चलो कुछ ऐसा दिखाता हूँ की शायद आपके खून में उबाल आ जाये.. ???
१.

( लाल चौक पर "कश्मीरी भाई " (मुसलमान भाई) " तिरंगा जलाते हुए. सिर्फ अपनी कुछ मांगो को लेकर.)

२.



 ( तिरंगे को जलाकर पाकिस्तान के झंडे को "पाकिस्तानी स्वतंत्रता " दिवस पर लहराया जाता है.. क्यूँ भारत की सरकार सब (नेता अधिरकारी)  छक्के है.)

३.  .



अब आप इसे क्या कहेंगे ..??? क्या देश हिन्दुओं का है..?? क्या ये "तुरीन सरकार" कभी भारत को अपना समझ पायेगी..??
क्या इस "तुरीन सरकार" और उसके "तथाकथित सेकुलर चमचों" ने भारत को खंडित करने के मंसूबे नहीं पल रखे है ..??
क्या ये बिकाऊ मीडिया अपनी भूमिका कभी देश हित में निभाएगा. .?? या फिर "तुरीन परिवार" की चमचागिरी में ही अपना मोक्ष समझेगा..??

चलो कुछ बिकाऊ मीडिया के कारनामे देख लेते है, जो देश की भोली-भली जनता का ध्यान कैसे असली मुद्दों से हटा देती है... ताकि उसकी "तुरीन माता" पर कोई आंच न आये...?

1 ). स्टार न्यूज़ की ब्रेअकिंग न्यूज़ :-  कमिश्नर का कुत्ता लापता ..


2 ). आज तक (सबसे तेज) का दम भरने वाले बिकाऊ चैनल की ब्रेकिंग न्यूज़:- (बिल्ली छाजे पर चढ़ी)


(अब ऊपर का सब तमाशा देख कर किसी के मन में ये सवाल नहीं रहना चाहिए की हिन्दू धर्म पर संकट क्यूँ है या इस देश का मीडिया कितना बिकाऊ है..?? )
एक बात तो तय है की इस "तुरीन सरकार" और उसके सेकुलर चमचो ने इस देश को बांटने का पक्का इरादा कर लिया है..
लेकिन सबसे बड़ा सवाल की क्या ये सब देखकर हिन्दू कभी जागेगा ..??? या फिर अपनी आँखों से अपना विनाश होते देखेगा...???
(आप अपनी राय दे.)

5 comments:

  1. yehi is congress ki niti h sirji, is desh ko todana chahti hai..

    ReplyDelete
  2. प्रिय मित्र

    हमारे देश के मीडिया जगत के निक्कमेपन का बहुत सही चेहरा उजागर किया है आपने और ये जो लोग हमारे देश का झंडा जला रहें हैं इन्हें जूते मारकर देश से बाहर निकालना चाहिए . आप और हम कितना ही लिख लें लेकिन जब तक नरेन्द्र मोदी जी और स्वामी रामदेव जी जैसे strong व्यक्ति power में नहीं आते तब तक कुछ होता हुआ नहीं लगता .
    आपके द्वारा मेरे ब्लॉग पर किया हुआ कमेन्ट एवं निमंत्रण मैंने अभी देखा , निमंत्रण के लिए बहुत-२ धन्यवाद .
    आपकी पिछली पोस्ट मैंने पढ़ी, काफी अच्छा और सही लिखा है लेकिन उसके कुछ अंशों से ऐसा प्रतीत होता है की आप साध्वी प्रज्ञा द्वारा मालेगांव बस्ती में किये गए बम धमाकों को सही ठहराने का प्रयास कर रहे हैं. मित्र प्रतिक्रिया गलत नहीं होती, ऐसा ही मेरा भी मानना है, अगर क्रिया होगी तो प्रतिक्रिया ज़रूर होगी और वो ज़रूरी भी है ,लेकिन निर्दोष लोगों पर की गयी प्रतिक्रिया को कभी भी सही नहीं कहा जा सकता .साध्वी प्रज्ञा को अगर आतंकवादियों द्वारा किये गए बम धमाकों का बदला लेना ही था तो उसे धमाके इन लश्कर-ए-तैय्येब्बा, सिमी , इंडियन मुजाहिद्दीन आदि के ठिकानों पर करने चाहिए थे फिर आप देखते की कैसे पूरा देश उसके साथ खड़ा होता है और उसका साथ देता है. लेकिन उसने भी एक धर्मविशेष की बस्ती को चुना . और यहीं पर मेरा मुख्य विरोध आता है की जो गलत है,दोषी है उसे मारा जाए या फिर उसी की जाती या धर्म के किसी और निर्दोष व्यक्ति को चाहे उसका मामले से कुछ लेना देना हो या ना हो .
    आपने एक " no islam please " का logo लगाया है जो मेरी नज़र में सही नहीं है .क्योंकि मित्र सारे धर्म शान्ति और प्रेम का ही सन्देश देते हैं. ये कुछ लोग हैं जो की इस्लाम और कुरान की गलत छवि लोगों के सामने प्रस्तुत कर रहें हैं . इसकी वजह से सारे लोगों को गलत नहीं माना जा सकता . जो भी ऐसा करते हैं निश्चित ही वे दंड के पात्र हैं फिर चाहे वे किसी भी धर्म से हों , इसमें कोई दो राये नहीं है .
    आपकी पिछली पोस्ट के लेख की ये lines मुझे बहुत अच्छी और सच्ची लगी -
    ये तथाकथित "सेकुलर और कठमुल्ले" बार बार बाबरी मस्जिद के घाव को कुरेदकर उसमे निकलने वाले खून को चाटते रहते है. अनपढ़ मुसलमानों को हमेशा से बरगलाते रहते है. उन्हें खौफ दिखाकर या उनको बरगलाकर उनमे उन्माद भर देते है..

    बिलकुल ठीक कहा है आपने ,आज इस समस्या के एक प्रमुख कारणों में से एक मुस्लिम जगत में शिक्षा का अभाव भी है जिसका फायदा ये गलत लोग उठाते हैं .

    आपके और मेरे ,हम दोनों के ही ब्लॉग में राष्ट्रवाद का नाम आता है और इससे आप भी सहमत होंगे की राष्ट्र में सभी आते हैं, हिन्दू भी ,मुस्लिम भी, सिख भी और ईसाई भी . किसी भी देशद्रोही का कोई धर्म या जाती नहीं होती . राक्षस हमारे धर्म में भी हुए हैं. ऐसे जो भी राक्षस किसी भी धर्म या जाती में हैं हम सबको आपस में मिलकर उनका संहार करना चाहिए. मुझे पूरी उम्मीद है की आपका और मेरा राष्ट्रवाद एक ही है और इसमें कभी भी टकराव के पल नहीं आयेंगे .क्योंकि मकसद हम दोनों का ही अपने राष्ट्र को जागरूक करना है .
    आप अपना नाम भी अवश्य बताएं ताकि आपस में नाम से संबोधित करके संवाद कायम किया जा सके .मेरी तरफ से आपका इस ब्लॉग जगत में बहुत -२ स्वागत है.

    जय हिंद

    महक

    ReplyDelete
  3. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  4. महकजी मेरे ब्लॉग पर आपके कमेन्ट के लिए आपको बहुत बहुत धन्यवाद..और आभार.
    आपने कहा की जब तक नरेन्द्र मोदीजी और रामदेवजी, जब तक सत्ता में नहीं आते तब तक कुछ भी होने वाला नहीं है,, बहुत ही सही कहा आपने,, पर "सेकुलरों" और "तुरीन चमचो" की एक लाबी (जमात) है जिसका कम सिर्फ यही है की कैसे भी कर के नरेन्द्र मोदी की गलत छवि मीडिया और मुसलमानों के बीच पेश की जाये, और बिकाऊ मीडिया इस काम में पूरी भागेदारी निभा रहा है.. क्यूंकि तथाकथित "सेकुलर और तुरीन चमचे" जानते है की अगर नरेन्द्र मोदीजी सता में आ गए तो इस "तुरीन सरकार" की परिवारवाद की निति और "सेकुलरों" के बिचौलेपन को जमीन में दफ़न कर देंगे.
    आपका ये सुझाव की "नो इस्लाम" के लोगो को हटाया जाये..मुझे पसंद आया और मैं इसे जरूर हटाऊंगा, पर क्या करू ये लोग जहाँ भी कमेन्ट करते है...बस कुरआन की आयते गिनवाकर कुछ शरीफ मुसलमानों को भी भड़काते है.. इसलिए मैं इनसे दूर ही रहना चाहता हूँ,, फिर भी मैं इसे हटा देता हूँ,,
    आपकी राय और आके सुझाव के लिए फिर से आपको बहुत बहुत धन्यवाद.

    ReplyDelete
  5. @हिदुत्व एवं राष्ट्रवाद ब्लॉग स्वामी जी

    आपको भी बहुत-२ धन्यवाद एवं आभार. कृपया अपना नाम भी लिखें

    महक

    ReplyDelete

अगर आपको लेख पसंद आया हो तो इस राष्ट्रवाद को बढ़ावा देने के लिए इस ब्लॉग के सदस्य बानिए.!!!!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...